गुरुवार, 30 मई 2013

कंप्यूटर समेत टेक्नॉलजी की सारी खबरें-हिंदी में

कैसा है आपका मोबाइल फोन? क्या आप उससे खुश हैं या उसे बदलना चाहते हैं? यदि बदलना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे, कौन-सा फोन अच्छा है, किसमें क्या खूबियां हैं और क्या कमियां हैं। nbt लाए हैं एक नई माइक्रोसाइट -www.tech.nbt.in जहां आप न केवल हर मोबाइल फोन के बारे में सबकुछ जान सकते हैं बल्कि आप अपना रिव्यू भी लिख सकते हैं ताकि बाकी पाठकों को उससे लाभ हो। मोबाइल के अलावा इस साइट पर कंप्यूटर समेत टेक्नॉलजी की सारी खबरें तुरंत मिलेंगी, वह भी हिंदी में।
ब्राउज़र में
 tech.nbt.in या nbt.in/tech टाइप करते ही खबरों के साथ आपको मिलेगी ऐप्स की जानकारी और टेक टिप्स, जिससे टेक्नॉलजी से जुड़ी आपकी उलझन सुलझेगी।
यहां आप लॉन्च हो चुके मोबाइल्स पर एक्सपर्ट के रिव्यू पढ़ सकते हैं, आप खुद भी रिव्यू लिख सकते हैं और फोन को रेटिंग दे सकते हैं। दूसरे पाठकों के रिव्यू पढ़ सकते हैं और उस पर अपनी राय दे सकते हैं। कंपेयर करके यह भी जान सकते हैं कि कौन-सा मोबाइल किस मामले में बेहतर है।


फोटो सेक्शन में आप मोबाइल्स समेत कई लेटेस्ट गैजट्स की तस्वीरें देख सकते हैं और खासियतें जान सकते हैं। विडियो सेक्शन में भी आपको काम की जानकारी मिलेगी।
हमें पता है कि हम अभी यहां उन सभी मोबाइल्स के रिव्यू नहीं दे पा रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं, लेकिन हम जल्दी ही इन्हें देने की कोशिश करेंगे। और मोबाइल ही क्यों, हमारी कोशिश है कि हम आपको लैपटॉप और टैबलेट्स जैसे कई गैजट्स के बारे में रिव्यू और कंपेयर की सुविधा जल्द से जल्द दें। 

कोई टिप्पणी नहीं: